15- ग्वालियर विधानसभा के उप चुनाव कार्यालय का हुआ उदघाटन केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने किया उदघाटन…

0
15

ऊर्जा मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर,संत कृपाल सिंह जी , पूर्व मंत्री माया सिंह , भाजपा जिला अध्यक्ष कमल माखीजानि , पूर्व साडा अध्यक्ष जय सिंह कुशवाह , राकेश जादौन, सहित कई भाजपा के वरिष्ठ नेता हुए कार्यक्रम में शामिल

’ कार्यक्रम में युवा विग्रेड ने ली भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता’

ग्वालियर का कोई भी नागरिक हो उससे हमारा सामाजिक रिश्ता है । चुनाव को छोड़कर मुझे कभी भी कोई कांग्रेसी नही दिखा। मेरे पास कोई भी आया उसके लिए मैं करता हूं पहले मेरे लिए ग्वालियर है । कांग्रेस में जय श्री राम का नारा लगाने की इजाजत नही थी लेकिन भाजपा में कोई पावंदी नही है यह बात उदघाटन समारोह में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कही।
श्री तोमर ने कहा इस चुनाव का महत्व अलग तरह से है हमारी नजर पैनी होनी चाहिए, हमारा पसीना ज्यादा बहना चाहिए इसलिये परिणाम भी अच्छे होना चाहिए। ग्वालियर विधानसभा का कार्यकर्ता केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर ने ऊर्जा मंत्री प्रधुम्न सिंह की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह हर समय कार्य के लिए तैयार रहते है और कार्यकर्ताओं से कहा कि मैं सबसे ज्यादा भरोसा आप लोगों पर करता हंू, आप ही हमारी पूंजी है। इस उप चुनाव की जिमेदारी आपके और हमारे ऊपर है हम लोग साथ मिलकर प्रधुम्न सिंह तोमर जिताएंगे।

ऊर्जा मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर ने मंच से कहा कि केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर से मैं कहना चाहता हूं कि मैं पार्टी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम करूंगा। मैंने कुर्सी विधायकी के लिए नही छोड़ी बल्कि आप सभी के मान- संम्मान के लिए छोड़ी और आज केन्द्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, सीएम शिवराज जी, वीडी शर्मा जी,ज्योतिरादित्य सिंधिया जी,ने आपकी विधानसभा में विकास कार्य करवा रहे है …
171 करोड़ का दिव्यांग स्टेडियम केंद्रीय मंत्री ने ग्वालियर विधानसभा को दिया। ग्वालियर विधानसभा में रोड भी वन रहे , अस्पताल बन रहे है, पार्क भी और अब मेरा आग्रह है कि केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर जी, सीएम शिवराज जी,ज्योतिरादित्य सिंधिया जी, वीडी शर्मा जी से की ग्वालियर में उधोग प्रारम्भ करवा दे। ऊर्जा मंत्री ने प्रदेश सरकार के सीएम शिवराज जी, केंद्रीय मंत्री जी से मांग की बुनकर आयोग बनाया जाए जिससे ग्वालियर के बूनकरो को काम मिले। ऊर्जा मंत्री ने कहा कि मैं आश्वस्त करता हूं कि आपका सेवक इसी तरह से कार्य करता रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here