जेईई एडवांस में अभिषेक शर्मा ने प्रदेश का नाम रोशन किया।

0
14

ग्वालियर। जेईई एडवांस का परिणाम में देहली पब्लिक स्कूल रायरू में अध्यनरत रेसोनेंस कोचिंग से आई आई टी की तैयारी कर रहे गरगज कॉलोनी बहोड़ापुर निवासी सत्येन्द्र शर्मा अंजली शर्मा के पुत्र अभिषेक शर्मा ने जेईई एडवांस में ऑल इंडिया रेंक 5878 लाकर प्रदेश का नाम रोशन किया है अभिषेक शर्मा को भारत के 23 आई आई टी कॉलेज के टॉप 5 आई आई टी कॉलेज में अध्ययन करने का अवसर प्राप्त होगा।

1200000 बारह लाख छात्रों ने जेईई मेंस में परीक्षाएं दी थी जिसमे से जेईई एडवांस के लिए 166000 एक लाख छियासठ हजार छात्रों का चयन टॉप रेंक के आधार पर हुआ था। आज जेईई एडवांस के परीक्षा परिणाम में अभिषेक शर्मा ने 5878 ऑल इंडिया रेंक प्राप्त की है।

अभिषेक शर्मा ने जेईई मेंस के दोनों एग्जाम में 99.71 एवं 99.69 परसेंटाइल लाकर कीर्तिमान स्थापित किया है और अब जेईई एडवांस में अच्छी रेंक लाकर ग्वालियर का नाम प्रदेश और देश मे किया है।

अभी हाल ही में सीबीएसई बोर्ड 12 वी में 94.8 प्रतिशत अंक प्राप्त किये थे और अनेक ओलम्पियाड में दर्जनों गोल्ड मेडल प्राप्त किये है।

अभिषेक को देहली पब्लिक स्कूल के प्राचार्य रोहित पांडा, पूर्व प्राचार्य नेहा शर्मा जी जागृति गंगवार रेसोनेंस के पंकज चाहर ऋषि चौबे सहित प्रोफेसर एवं स्टाफ परिजनों मित्रो ने बधाई शुभकामनाये प्रेषित करते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

अभिषेक शर्मा भाजपा नेता एवं समस्या आपकी संघर्ष हमारा कार्यक्रम के संयोजक समाजसेवी सत्येन्द्र शर्मा के पुत्र है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here