राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह समापन के तहत निकाली जागरूकता रैली … योगदान देने वालों को किया गया सम्मानित…

0
33

 


ग्वालियर.. रोड सेफ्टी एडवोकेसी कार्यक्रम के तहत और 32 वें राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह के समापन अवसर पर ग्वालियर में अलख– सामाजिक एवं जन कल्याण समिति ग्वालियर द्वारा एक जागरूकता रैली निकाली गई… साथ ही गत माहों से आयोजित की जा रही सड़क सुरक्षा जीवन रक्षा अभियान के तहत उल्लेखनीय कार्य करने वाले समाजसेवियों ट्रैफिक वार्डन और यातायात सुधार सुधार के लिए काम करने वाले लोगों को सम्मानित किया गया ..

गौरतलब है कि सड़क सुरक्षा जीवन रक्षा अभियान का आरंभ 18 जनवरी को किया गया था और इसका समापन 17 फरवरी को आज विभिन्न समारोह आयोजित होने के साथ किया गया है ..अलख– सामाजिक एवं जन कल्याण समिति ग्वालियर द्वारा सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्रालय भारत सरकार के सहयोग से रोड सेफ्टी एडवोकेसी कार्यक्रम के तहत गत करीब 3 माह से सड़क सुरक्षा से संबंधित जागरूकता कार्यक्रम ,नुक्कड़ नाटक ,स्ट्रीट शो ,सेमिनार,दीवार लेखन और कार्य शालाओं के माध्यम से जागरूक किया जा रहा था..
जिनमें छात्र-छात्राओं, बुद्धिजीवी वर्ग, मैकेनिक, ऑटो टैक्सी चालक, ट्रक ड्राइवर और अलग-अलग क्षेत्र के लोगों को जागरूक किया गया.. आज समापन के अवसर पर कार्यक्रम समन्वयक ओपी दीक्षित, ट्रैफिक वार्डन राजीव गुप्ता और स्मार्ट सिटी के अधिकारी मनोज शर्मा की उपस्थिति में इस अभियान को गति देने और निरंतर जारी रखें के लिए सम्मानित किया गया ..कार्यक्रम का संचालन अलख- संस्था के सचिव जावेद खान ने किया एवं आभार संदीप रिछारिया ने व्यक्त किया..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here