(ग्वालियर विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी ने किया वार्ड-32 में जनसंपर्क) युवाओं को रोजगार के लिए भटकना नही पड़ेगा, ग्वालियर को औद्योगिक हब बनाया जाएगाः तोमर

0
16

ग्वालियर 31 अक्टूबर। ग्वालियर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह तोमर ने शनिवार को वार्ड क्रमांक-32 के होटल नन्द गिरी पैलेस से प्रारंभ कर भावना मैरिज गार्डन, कुशल नगर, कालीमाता का मंदिर, खेडापति मंदिर, गांधी नगर, रेलवे क्रॉसिंग पर समाप्त हुआ। इस दौरान उन्होंने जनता से 3 नवम्बर को कमल के फूल पर मतदान करने की अपील की। जनसम्पर्क के दौरान भाजपा प्रत्याशी प्रधुम्न सिंह तोमर जगह-जगह स्वागत हुआ। हर-गली- मोहल्लों में जाकर डोर टू डोर भाजपा प्रत्याशी ने जनसम्पर्क किया। गांधी नगर और कुशल नगर के हर घर के बाहर महिलाएं और बच्चों ने भाजपा प्रत्याशी का तिलक कर जीत का आशिर्वाद दिया।
इस अवसर पर श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा कि मानव सेवा से बड़ा कोई काम नही होता है और ये सेवक आपका है और आपका ही रहेगा। ग्वालियर में सड़क, सीवर, बिजली, पानी की समस्या से निजात मिल चुकी है अब युवाओं के लिए ग्वालियर में उद्योग लगवाना है और ग्वालियर को औद्योगिक हब बनाना है।
उन्होंने कहा कि कमलनाथ जी के पास में ग्वालियर के विकास कार्यों का मेप लेकर जाता था तो कमलनाथ जी कहते थे कि बजट नहीं है, लेकन छिंदवाड़ा के लिए बजट था। मैंने कैबिनेट की बैठक में जब अपने ग्वालियर के हक के लिए बोला तो मुझे मंत्री पद से निकालने के लिए कहा गया और सिंधिया जी ने जब ये बातों को लेकर कमलनाथ जी से बोला कि वादे पूरा करो नहीं तो सड़क पर उतर जाऊंगा और सिंधिया जी के 22 विधायक आज सड़क पर उतर गए। जनता के साथ अन्याय हुआ है और अब जनता ही कांग्रेस और कमलनाथ को जवाब देगी। जनसंपर्क के बाद भाजपा प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह तोमर अधिवक्ता जागरूक मंच द्वारा आयोजित संवाद कार्यक्रम में शामिल में हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here