ग्वालियर पूर्व से भाजपा प्रत्याषी ने किया कई क्षेत्रों में सघन जनसंपर्क: कांग्रेस के पास ना तो कोई मुद्दा है ना कोई जनकल्याणकारी योजनाएं – गोयल

0
14

ग्वालियर 30 अक्टूबर। मध्य प्रदेश के उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी के ग्वालियर पूर्व विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी श्री मुन्नालाल गोयल जी ने शुक्रवार को ग्वालियर पूर्व विधानसभा क्षेत्र के वार्ड 19 एवं 60 में विभिन्न गली, मौहल्ला और काॅलोनियों में पहुंचकर जनसंपर्क किया। इस दौरान श्री गोयल का जगह-जगह पार्टी कार्यकर्ताओं और आम लोगों ने फूल माला पहनाकर स्वागत किया।
इस अवसर पर पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल कहा कि कमलनाथ एक झूठ की मशीन की तरह जो निरंतर सिर्फ झूठ पर ही चलती आ रही है और इस विधानसभा चुनाव में भी सिर्फ झूठ पुलिंदा लिए घूम रही है यह जनता को बहुत अच्छे से पता है कि कांग्रेस के पास ना तो कोई मुद्दा है ना कोई आम जनमानस के लिए कल्याणकारी योजना का कोई विजन है। कांग्रेस सिर्फ और सिर्फ झूठ गुमराह भ्रम की राजनीति कर रही है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के विकास व सम्मान के लिए कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आया हूं, क्योंकि भाजपा ही देश की एक मात्र ऐसी पार्टी है, जो आम लोगों की चिन्ता करते हुए विकास के लिए प्रतिबद्ध है। भारतीय जनता पार्टी का लक्ष्य सबका साथ-सबका विकास, समाज के अंतिम पंक्ति के व्यक्ति को भाजपा के शासन में योजनाओं का लाभ पहुंचाना है, इसलिए भाजपा को वोट दें।
ग्वालियर पूर्व विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी श्री मुन्नालाल गोयल ने शुक्रवार को अपना जनसंपर्क ईद मिलन समारोह से प्रारंभ कर, पिंटो पार्क वार्ड 19 में बैठक, अलापुर मंे बैठक, हरदौल गार्डन के पीछे वार्ड 60 में बैठक तथा डीडी नगर खेल मैदान में बैठक को संबोधित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here