(ग्वालियर पूर्व से भाजपा प्रत्याषी ने किया सघन जनसंपर्क) राजनीति में मेरा एक ही लक्ष्य है जनता की सेवा- गोयल

0
14

ग्वालियर । मध्य प्रदेश के उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी के ग्वालियर पूर्व विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी श्री मुन्नालाल गोयल जी ने गुरूवार को ग्वालियर पूर्व विधानसभा क्षेत्र के वार्ड 27 में विभिन्न गली, मौहल्ला और काॅलोनियों में पहुंचकर जनसंपर्क किया। इस दौरान श्री गोयल का जगह-जगह पार्टी कार्यकर्ताओं और आम लोगों ने फूल माला पहनाकर स्वागत किया।
इस अवसर पर पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल कहा कि राजनीति में मेरा एक ही लक्ष्य है आपकी सेवा और मैं आपकी सेवा में तत्पर तैयार हूं। भारतीय जनता पार्टी के साथ मिलकर क्षेत्र के विकास और सम्मान के लिए हमेशा तैयार हूं और हमेशा रहूंगा। उन्होंने कहा कि ग्वालियर पूर्व विधानसभा क्षेत्र का भविष्य, गरीब मजदूर सर्वहरा वर्ग का भविष्य, बच्चों का भविष्य, आप सभी का भविष्य सुरक्षित है तो सिर्फ और सिर्फ भारतीय जनता पार्टी सरकार में। उन्होंने कहा कि वोट उसे दें जिसने आपके बारे में सोचा, जिसने आप के मान सम्मान, विकास, उन्नति और प्रगति के लिए विधायक पद से इस्तीफा दिया और आपकी लड़ाई को वर्षों से लड़ता रहा और हमेशा आप के विकास के लिए, जनता के विकास के लिए हमेशा लड़ता रहा और आपको आपका हक दिलवाया।
उन्होंने कहा कि विकास घर से शुरू होता है। यदि गरीब के घर में खुशहाली नहीं तो विकास बेमानी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने गरीबों के हित में इतने काम किए हैं कि उनके दुख दूर हुए हैं । उन्होंने कहा कि किसी भी कार्यकर्ता को जनता के बीच जाते समय सर झुकाने की आवश्यकता नहीं है। क्योंकि देश के प्रधानमंत्री और प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान के साथ हैं उन्होंने भी कोई ऐसा कार्य नहीं किया है।
ग्वालियर पूर्व विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी श्री मुन्नालाल गोयल ने गुरूवार को अपना जनसंपर्क वार्ड 27 में आर्य नगर झांसी लूप रोड, संभाजीराव काॅलोनी, नर्मदा काॅलोनी, ईदगाह, रामनगर, काली माई संतर, नदी संतर, बैहरा पंडित संतर, नया संतर, साधौनगर संतर, खुला संतर, कोतवाली संतर, जैन मंदिर संतर, सत्यनारायण संतर, गंगा माई संतर, चिक संतर, शंभूमल की बगीची, मीरा नगर, शिवहरे काॅलोनी, पीतल कारखाना की विभिन्न गलियों में होते हुए सिंहपुर रोड पर समाप्त हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here