बीजेपी का महा मेगा रोड शो आज रोड शो का जगह-जगह भव्य स्वागत होगा-माखीजानी

0
17

चुनाव प्रचार अंतिम दौर में है और चुनाव प्रचार के अंतिम दिनों में पैदल महाजनसंपर्क अभियान और वरिष्ठ नेताओं द्वारा रोड शो किए जाते हैं। इस बार इस रोड शो में हमारा वरिष्ठ नेतृत्व मुख्य रूप से प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष विष्णदत्त शर्मा, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, वरिष्ठ नेता उमाश्री भारती, सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया,
सांसद विवेक शेजवलकर ,
अजा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालसिंह आर्य एवं
भाजपा के ग्वालियर नगर के प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह तोमर एवं मुन्नालाल गोयल भी उपस्थित रहेंगे।

ग्वालियर पूर्व विधानसभाा क्षेत्र में रोड शो कल 30 अक्टूबर को शाम 4.30 बजे नदी गेट से प्रारंभ होगा।
महा मेगा रोड शो नदी गेट से जयेंद्रगंज, इंदरगंज चैराहा, ओल्ड हाईकोर्ट, लोहिया बाजार, नया बाजार चैराहा, दालबाजार होते हुए इंदरगंज चैराहे पर समाप्त होगा।

इस अवसर पर ग्वालियर पूर्व विधानसभा के समस्त कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगे।
नदी गेट पर रोड शो के प्रारंभ में ही विभिन्न दल के कार्यकर्ता भाजपा की सदस्यता लेंगे और इंदरगंज चैराहे पर जब यह रोड शो समाप्त होगा तब अजा वर्ग के बंधु भाजपा की सदस्यता लेंगे।

वहीं ग्वालियर विधानसभा क्षेत्र में शाम 6 बजे अपना रोड शो सेवानगर पार्क से शुरू कर किला गेट हजीरा से चार शहर का नाका, 9 नंबर पुलिया से हजीरा चैराहे पर आकर स्टेट बैंक, तानसेन नगर पर समाप्त होगा।

श्री माखीजानी ने बताया कि रोड शो के दौरान विभिन्न सामाजिक संगठन, भाजपा कार्यकर्ता, व्यापारीबंधु, भाजपा के विभिन्न मोर्चाें एवं प्रकोष्ठों के कार्यकर्ता पुष्प वर्षाकर रोड शो का स्वागत करेंगे। रोड शो का 100 से अधिक जगह स्वागत किया जाएगा, इसके लिए संगठन ने पूरी योजनाएं बनाई हैं।
उन्होंने बताया कि 31 अक्टूबर को महर्षि बाल्मीकि जयंती है। इस अवसर पर ग्वालियर महानगर में दो बडे़ कार्यक्रम आयोजित किए गए हैं। वार्ड क्रमांक-6 लधेड़ी में एवं वार्ड क्रमांक-23-24 में जयंती के अवसर पर सम्मेलन होंगे। इसमें मुख्य रूप से अजा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री लालसिंह आर्य उपस्थित रहेंगे। एक सवाल के जवाब में कहा कि कांग्रेस महानगर में दोनों सीटों पर काफी पीछे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here