ग्वालियर जिले के डबरा विधानसभा को गुरुवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

0
19

– सीएम शिवराज ने कहा विकास में कोई कसर नहीं छोडेंगे – ज्योतिरादित्य ने अपने चिरपरिचित अंदाज में कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर साधा निशाना – विधानसभा क्षेत्र में 335 करोड़ की नहर परियोजना की सौगात दी – सीएम शिवराज, राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य एवं गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सभा को किया संबोधित

 

डबरा ( ग्वालियर) 24 सितंबर –
राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया, प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा एवं राज्य मंत्री भारत सिंह ने डबरा क्षेत्र की जनता को 335 करोड के विकास कार्यों की सौगात दी है। ग्राम पंचायत सुकलारी श्यावर माता के मंदिर पर हुए भूमिपूजन एवं लोकार्पण कार्यक्रम के दौरान उन्होंने क्षेत्र की जनता से आने वाले उपचुनाव में भाजपा को जिताने की अपील की। जिससे इस क्षेत्र में विकास के कार्य और तेज गति से हो सकें। डबरा विधानसभा में जनसभा कार्यक्रम में पहुंचे प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह, राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पहले नहर परियोजना और भी विकास कार्य के करोड के कार्यों का भूमि पूजन और लोकार्पण किया।

राम की चिरैया , राम के ही खेत, भर-भर खाओ खेत- शिवराज सिंह
सभा संबोधित करते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हम किसान को विकास कार्यो से वंचित नही रहने देंगे, 31 करोड़ रुपये किसानो के भरवाये और 80 करोड़ संबल योजना के तहत महिलाओ को दिए और छात्रों को लैपटॉप देंगे किसानों को पर्याप्त बिजली मिलेगी। और जल्द ही लादेरा परियोजना जिसकी मांग ज्योतिरादित्य सिंधिया ने की थी वह भी स्वीकृति दे दी है पिछोर में जल्द ही पिछोर में कॉलेज खुल जायेगा। सीएम शिवराज ने कहा कि जनता के कार्यो के लिए वह कर्ज लेंगे कोई कमी नही आने देंगे । सीएम ने कहा कि राम की चिरैया , राम के ही खेत भर भर खाओ चिरैया खेत सब जनता का है और जनता के लिए खजाना खुला हुआ है ।सीएम ने डबरा- पिछोर की जनता से इमरती देवी को उप चुनाव में जीत दिलाने की अपील की।

कमलनाथ और दिग्गी सबसे बड़े गद्दार- ज्योतिरादित्य
राजसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने चिर परिचित अंदाज में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और और दिग्विजय सिंह को प्रदेश का सबसे बड़ा गद्दार बताया। ज्योतिरादित्य ने कहा कि कांग्रेस सरकार में 15 महीनों के कार्यकाल में इन दोनों नेताओं के कारण एक भी जनसेवा का कार्य नहीं हो पाए। डबरा विधानसभा की बारजखनिया नहर परियोजना के लिए क्षेत्रीय विधायक इमरती देवी ने कहा था कि अगर नहर नही बनी तो वह चुनाव नही लड़ेंगी और आज सीएम शिवराज नहर परियोजना का भूमिपूजन करने आये है और सीएम शिवराज ने छप्पर फाड़ कर डबरा- पिछोर की जनता को दिया है और आपकी जल्द ही लदेरा बांध का भी निर्माण हो जाएगा उन्होंने प्रदेश सरकार की किसान हितेषी योजनाओं की तारीफ की और जनता से अपील की वह इमरती देवी को विजयी बनाये।
महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी ने कहा कि- मैंने महाराज साहब से कहा था कि बारजखनिया नहर नही बनेगी तो चुनाव नही लड़ेगी और आज महाराज साहब की कृपा से नहर बन रही है आज सीएम शिवराज सिंह नहर का शिलान्यास करने आये है सीएम साहब आज बारजखनिया नहर के शिलान्यास से सात पीढ़ी तक सीएम साहब का नाम रहेगा। तुम्हारी इमरती यह कहती है कि जो आप ( जनता) के कर्ज लिया उसे नही चुका सकती लेकिन ब्याज उतार दूंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here