कांग्रेस स्तरहीन राजनीति पर उतर आई है-अभिलाश पांडेय

0
17

ग्वालियर 24 अक्टूबर। यह उपचुनाव सामान्य चुनाव नहीं है, इन उपचुनावों में असत्य पर सत्य की विजय होगी और कांग्रेस इस उपचुनावों में लगातार झूठ का सहारा ले रही है। 2018 के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस ने जनता, युवा, किसानों, महिलाओं को झूठ बोलकर व झूठे वादे कर सरकार बनाई, जबकि 15 वर्ष के शासनकाल में शिवराज जी ने प्रदेश में विकास का एक नया अध्याय लिखा, जबकि कांग्रेस सरकार ने 15 माह के शासनकाल में कुछ नहीं किया और अब कांग्रेस स्तरहीन राजनीति पर उतर आई है। श्री कमलनाथ ने हमारी भाजपा प्रत्याशी के लिए जो अपशब्द कहे उसकी प्रदेश की जनता ने काफी निंदा की है। यह बात भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष श्री अभिलाष पांडेय ने भाजपा चुनाव कार्यालय में पत्रकारों से चर्चा के दौरान कही।
श्री पांडेय ने कहा कि कमलनाथ सरकार ने भ्रष्टाचार के सारे रिकाॅर्ड तोड़ दिए थे, वल्लभ भवन दलालों का अड्डा बन गया था। कमलनाथ के समय कक्कड़ के घर जो करोड़ों रूपये निकला था, उसकी जांच जारी है। उन्होंने कहा कि 15 माह के शासनकाल में कमलनाथ ने ग्वालियर चंबल अंचल के सारे विकास कार्य चंबल एक्सप्रेस-वे, चंबल से पानी लाने की योजना, सड़कें और अनेकों योजनाएं रोक दी थीं प्रदेश की शिवराज सरकार ने आते ही सारे विकास कार्य चालू कर दिए हैं। शिवराज जी ने आते ही यह घोषणा कर मध्यप्रदेश की नौकरी में मप्र के युवाओं को प्राथमिकता देंगे, एक अच्छी मिशाल पेश की है, इसका पूरे मध्यप्रदेश के युवाओं ने स्वागत किया।
श्री पांडेय ने कहा कि हमारा संगठन इस उपचुनावों में बूथ स्तर तक सक्रिय है। पूरा संगठन सड़कों पर काम कर रहा है। ग्वालियर चंबल अंचल में नेतृत्व की एक लंबी श्रृंखला है, जबकि कांग्रेस में केवल कमलनाथ ही कभी कभार दिखाई देते हैं। उन्होंने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह को तो अलीगढ़ के ताले में बंद करके रखा है, क्योंकि कमलनाथ जानते हैं कि दिग्विजय सिंह जहां जाएंगे वहां 10 हजार वोट कम हो जाएंगे।
उन्होंने कहा कि युवा मोर्चा इन उपचुनावों को दृष्टिगत रखते हुए जिला सम्मेलन, मंडल संपन्न हो चुके हैं और अब मतदान केंद्र सम्मेलन चल रहे हैं।
इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष श्री कमल माखीजानी, प्रदेश सहमीडिया प्रभारी श्री उदय अग्रवाल, संभागीय मीडिया प्रभारी श्री पवन कुमार सेन, प्रदेश कोषाध्यक्ष चंद्रप्रकाश मिश्रा, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष श्री विवेक प्रताप सिंह चैहान, विकास शर्मा मुख्य रूप से उपस्थित थे।

धन्यवाद
पवन कुमार सेन
संभागीय मीडिया प्रभारी, भाजपा
मो-8839012520

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here