कांग्रेस ने दलित वोट बैंक के नाम पर आमजन को गुमराह किया..लाल सिंह आर्य..

0
14

ग्वालियर।बीजेपी अनुसूचित जाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष लाल सिंह आर्य का कहना है कि दलित समाज को वोट बैंक समझती है कांग्रेस, लाल सिंह आर्य ने ग्वालियर के चुनाव कार्यालय और वॉर रूम में आयोजित पत्रकार वार्ता में रविवार को कहा कि हमारा लक्ष्य जनकल्याण है, क्षेत्र का विकास है और कांग्रेस का लक्ष्य जनता को धोखा देना और उनको भ्रमित करना है।

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और अनुसूचित जाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष लाल सिंह आर्य ने कहा कि 2018 विधानसभा के चुनावों में कांग्रेस ने प्रदेश की जनता को फार्म भरवाए गए थे कि हम किसानों का कर्ज माफ करेंगे, युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देंगे और प्रदेश की जनता से कहा कि अगर भाजपा जीती तो संविधान खत्म हो जाएगा। कांग्रेस ने हमेशा से दलितों को सिर्फ वोट बैंक ही समझा है। उनके लिए कुछ किया नहीं है।
उन्होंने कहा कि कमलनाथ के 15 माह के शासन में जनकल्याण के लिए एक भी योजना नहीं बनी। उन्होंने ग्वालियर-चंबल अंचल को 15 मिनिट का समय भी नहीं दिया। भाजपा समरसता की बात करती है और कांग्रेस समाज को आपस में लड़ाती है। आज देश का दलित वर्ग अंगड़ाई ले चुका है, वह कांग्रेस को अच्छी तरह से समझ चुका है। कांग्रेस दलित वर्ग को वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल करती है। हम दलित वर्ग को वोट बैंक के रूप में नहीं मानते। हम चाहते हैं कि दलित का सम्मान हो। कांग्रेस दलित विरोधी है, गरीब विरोधी है, किसान विरोधी है, युवा विरोधी है, महिला विरोधी है, इसलिए इन उपचुनावों में कांग्रेस को इसका खामियाजा भुगतना पडे़गा।
श्री आर्य ने कहा कि कांग्रेस के चाल-चेहरे और चरित्र में सच्चाई नहीं दिखाई देती। वह करते कुछ हैं और बोलते कुछ हैं। कमलनाथ ने भाजपा प्रत्याशी श्रीमती इमरती देवी पर अमर्यादित टिप्पणी करके अपनी मानसिकता जाहिर कर दी। इसका देश के दलित वर्ग और सभी समाजों ने पुरजोर विरोध किया। लाल सिंह आर्य कहा कि अब कांग्रेश नेतृत्व विहीन हो गई है इसीलिए कांग्रेस के विधायक और नेता पार्टी छोड़ छोड़कर बीजेपी में शामिल हो रहे हैं उन्होंने अपने ढाबे में कहा है की मप्र की 28 की 28 सीटों पर कमल खिल रहा है। कांग्रेस के नेता हताश और निराशा में डूबे है।

बातचीत..
लाल सिंह आर्य –राष्ट्रीय अध्यक्ष बीजेपी अनुसूचित जाति मोर्चा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here