देश प्रदेश कोविड प्रभारी मंत्री तोमर स्कूटर पर पहुंचे निरीक्षण करने

0
48

प्रदेश के कोविड प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर कब कहां कैसे चल दें यह कोई नहीं जानता, कभी वे पैदल ही चल देते हैं तो कभी साइकिल से तो कभी किसी की गाड़ी पर सवार होकर रियलिटी चैक करने के लिए निकल पड़ते हैं। इस बार प्रभारी मंत्री स्कूटर पर ही निर्माण कार्यों एवं जनता कर्फ्यू का जायजा लेने निकल पड़े। निरीक्षण के बाद वे दंदरौआ मंदिर पहुंचे यहां उन्होंने कोरोना की समाप्ति के लिए मंदिर में पूजा अर्चना कर पौध रोपण भी किया।
प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर सुबह घर से स्कूटर पर निरीक्षण के लिए निकल पडे, इस दौरान उन्होंने वैक्सीनेशन सेंटर, ग्वालियर में हो रहे नलकूप खनन तथा सड़क निर्माण कार्य का निरीक्षण कर अधिकारियों से कहा कि वे कार्य की गुणवत्ता पर लगातार नजर रखें। उन्हेांने कहा कि किसी भी कार्य में गुणवत्ता के साथ कतई समझौता नहीं किया जाएगा। इस दौरान उन्होंने लोगों से कोरोना की गाईड लाइन का पालन करने की भी अपील की।
निरीक्षण के बाद वे भिंड जिलेे में दंदरौआ धाम पहुंचे। उन्होंने यहां दंदरौआ सरकार की पूजा अर्चना कर कोरोना से शीघ्र मुक्ति की अपील की। दंदरौआ सरकार डॉक्टर हनुमान के नाम से भी प्रसिद्ध है। उन्होंने यहां सौ बीघा क्षेत्र में पौधा भी रोपा। महंत रामदास महाराज ने बताया कि सौ बीघा में ग्यारह हजार पौधे में लगाए जा रहे है। इस अवसर पर महंत रामदास महाराज ने कहा कि वर्तमान में पर्यावरण की सुरक्षा के लिए वृक्षारोपण किया जा रहा है। उन्हेांने कहा कि इन पौधों की सेवा मंदिर के सेवकों द्वारा की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here