Dogy को खोजने का इनाम 5100..

0
484

ग्वालियर..पड़ाव थाना क्षेत्र स्थित 82 अचलेश्वर विहार कॉलोनी निवासी शोभित शिवहरे पुत्र रिंकू शिवहरे होटल व्यवसायी हैं। इन्होंने दो साल पहले एक पग ब्रीड का फीमेल डॉग 27 हजार रुपए का खरीदा था। उस समय डॉग की उम्र सिर्फ 3 दिन थी, इसलिए उन्होंने उसका नाम ग्रेसी रखा। अपनी ही मल्टी की पार्किंग में उसके लिए घर बनाया। जहां वह रहती थी। इतना ही नहीं वह पूरी पार्किंग एरिया की निगरानी करती थी। 22 दिसंबर को जब शोभित अपने होटल के लिए निकल गए और घर पर उनकी मां अकेली थीं, इस दौरान दोपहर 12 बजे के लगभग दो चोर ने पार्किंग के रास्ते मेरे घर में घुसने का प्रयास किया। व्यवसायी ने बताया कि उन्होंने गेट बजाया, लेकिन जब मेरी मां ने गेट खोला तो बाहर कोई नहीं था। इस पर वह मेरी डॉग ग्रेसी को देखने गईं तो वह वहां नहीं थी। काफी तलाश किया। कुछ देर बाद उन्होंने मुझे कॉल कर सारी बात बताई। मैं घर पहुंचे और पूरे मामले को समझा। इसके बाद कॉलोनी और पार्किंग के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज निकलवाए।

फुटेज में दिखे दो संदेही

फुटेज में बाइक पर दो युवक आते दिख रहे हैं। पहले यह इलाके में घूमते हैं फिर पार्किंग में अंदर जाते दिखते हैं और एक बैग में ग्रेसी को बंद कर ले जाते दिख रहे हैं। महज 10 मिनट में पूरी वारदात को अंजाम दे गए हैं। जिस समय की यह घटना है उस समय पूरी मल्टी में शोभित की मां अकेली थी। उनका कई लोगों से विवाद चल रहा है। इसलिए उन्हें डर है कि यह लोग उसकी मां को भी नुकसान पहुंचा सकते थे।

ठंड में बैठे रहे बाहर, तब हुआ मामला दर्ज

शोभित जब बुधवार रात को मामले की शिकायत करने पड़ाव थाना पहुंचे तो पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने से मना कर दिया। इस पर व्यवसायी रात को थाने के बाहर बैठा रहा। कड़ाके की ठंड में 6 घंटे थाने के बाहर बैठने के बाद पुलिस ने गुरुवार अल सुबह ग्रेसी के चोरी होने का मामला दर्ज किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here