ग्वालियर विधानसभा की चुनाव समिति एवं कोर कमेटी और प्रबंधन समिति की बैठक संपन्न…

0
25

ग्वालियर । कार्यकर्ताओं के लिए लडने वाला ऐसा विधायक प्रद्युम्न सिंह तोमर जी आपको मिला है। कांग्रेस में उपर से लीडरशिप होती है और भाजपा की नीचे से। यह नेता हमें जमीनी नेता मिला है और किसी न किसी तरह अपना काम करा ले जाते हैं, वे हमारे परिवार में शामिल हुए है। आपको एडजेस्ट करना है वे हर संभंव प्रयास के लिए तैयार हैं, प्रत्याशी हर जगह नहीं पहुंच सकते, आपको कार्यकर्ता को पहुंचाना पडेगा। उक्त बात मप्र शासन के केबिनेट मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह ने श्यामवाटिका में आयोजित ग्वालियर विधानसभा की चुनाव समिति एवं कोर कमेटी और प्रबंधन समिति की बैठक में कही।
उन्होंने कहा कि हम तो बाहर से आए हैं, आपको काम करना है हमारी सरकार ने बहुत काम किया है। उन्होंने कहा कि संगठन होने के कारण भाजपा विश्व की सबसे बडी पार्टी बनी है। कांग्रेस खत्म हो रही है और खत्म हो जाएगी। जो नेता हमें मिले हैं, जुझारू नेता है, हम अपने कार्यकर्ता को टूटने न दें। उन्होंने कहा कि 15 माह में हम त्रस्त हो गए थे, मंत्री जी को जिताकर हमें विजयी बनाना है। जो त्याग उन्होंने किया है हमें भी उस त्याग को नहीं भूलना है।
बैठक में उर्जा मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा कि आप लोग जो निवेदन देंगे उनका मैं पालन करूंगा, ये विश्वास आपको करना ही होगा, इसके अलावा मेरे पास भी कोई उपाय नहीं है। ये लडाई मेरी नहीं, ये चंबल की लडाई है, जिकास विकास कमलनाथ ने रोक दिया था, कुछ समय में जो विकास कार्यों का फोल्डर दिया गया, कार्यकर्ताआं का समन्वय का काम है और सभी कार्यों को गति कैसे मिले, इन सब पर हमको काम शुरू करना है, ताकि काम तेज हो जाए, सूचना तंत्र मजबूत है।
श्री तोमर ने कहा कि मैं आभारी हूं भाजपा का जिसने मुझे मंच दिया। हम सबको सडक पर उतरकर काम करना पडेगा। मैं अच्छा हूं, बुरा हूं भाजपा का हूं। श्री तोमर ने कहा कि सेक्टर की सभी बैठकें 18 सितंबर से शुरू हो जाएंगी। उसमें बूथ वाइस बैठकें भी की जाएंगी। मेरे लिए नर्मदा का हर कंकड एक समान है।
इस अवसर पर मंच पर मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह, मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर, विधायक श्री पीएल तंतुवाय, जिलाध्यक्ष कमल माखीजानी, वरिष्ठ भाजपा नेता वेदप्रकाश शर्मा आदि मौजूद थे।
बैठक को विधायक श्री पीएल तंतुवाय ने भी संबोधित किया।
बैठक का संचालन मंडल अध्यक्ष बृजमोहन शर्मा एवं आभार प्रयाग तोमर ने व्यक्त किया।
इस अवसर पर ग्वालियर विधानसभा की चुनाव समिति एवं कोर कमेटी और प्रबंधन समिति के सदस्य एवं पार्षदगण मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here