बुंदेलखंड का नया ट्रेंड.. सपना चौधरी स्टाइल back in village..

0
454

गाँव के क्रिकेट टूर्नामेंट देशी चीयर गर्ल के नृत्य का चलन बढ़ा..

●कड़की में कड़क हैं यहां के किसान..

●देशी चीयर गर्ल पर किसान लुटा रहे रुपये..

छतरपुर जिले के बमीठा थाना अंतर्गत रनगुवां बांध में स्वतंत्रता संग्राम सेनानी स्व.गोविंद्र सिंह जू देव स्मृति क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा था जो कि 8 से 15 फरवरी तक सुचारू रहा।

कोरोना काल के बाद क्रिकेट टूर्नामेंट में भीड़ जुटाने गांवों में देशी नृत्यांगनाओं चलन बढ़ चला है जहां ये देशी चियगर्ल बनकर क्रिकेट के चौकों छक्कों पर ठुमके लगाकर क्रिकेट के साथ लोगों का मनोरंजन करतीं हैं। जिसे देखने आस-पास के क्षेत्रों से जनसैलाब उमड़ पड़ता है।

बता दें कि रनगुवा बाँध में चल रहे चौके छक्कों के साथ ढ़ोल नगाड़े बजे और ठुमके लगे इस दौरान दर्शकों ने नृत्यांगनाओं पर खूब रुपये पैसे लुटाये गये।

देशी क्रिकेट का फाईनल मैच 15 को CCA छतरपुर और विक्रमपुर के बीच खेला गया जिसमें विक्रमपुर के कप्तान शिवम ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी की, जहां विक्रमपुर ने 192 रन बनाए जीतू लहरी ने 92, राज ने 26 रनों का सहयोग किया मयंक जैन 3, चुनमुन ने 3 विकेट लिये रमीज खान 80, ओपी के 30 रनों के कारण छतरपुर CCA ने तीन विकेट से मैच जीत लिया राजा भैया ने 3 विकेट लिये।

विजेता टीम को झमटुली सरपंच प्रतिनिधि राजबहादुर सिंह, रनगुवा सरपंच प्रतिनिधि धर्मेंद्र सिंह बुन्देला ट्रॉफी प्रदान की विजेता टीम को 11 हजार रुपये और उपविजेता टीम को 51 सौ की नगद राशि प्रदान की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here