आईटी एवं सोशल मीडिया के माध्यम से जनता तक पहुंचें

0
11

ग्वालियर 17 अक्टूबर। आईटी सेल की बैठक आज होटल रमाया में अटल सभागार में संपन्न हुई। इस अवसर पर संबोधित करते हुए प्रत्याशी श्री मुन्नालाल गोयल ने कहा कि चुनावी युद्ध में कई रणनीति अपनाई जाती हैं, कई मोर्चाें पर युद्ध लड़ा जाता है और सोशल मीडिया के माध्यम से चुनाव लड़ा जाता है। आज सोशल मीडिया बहुत बड़ा हथियार बन गया है। आदमी घर बैठे सारी गतिविधियां देख रहा है। अगर आप अच्छी पोस्ट डालेंगे तो वह आंकलन करेगा मतदान के दिन निश्चित रूप से भाजपा के पक्ष में मतदान करेगा।
इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष श्री कमल माखीजानी ने आईटी सेल के संयोजकों को बैच पहनाकर एवं मोबाइल स्टीकर का उद्घाटन किया। श्री माखीजानी ने कहा कि इस युग में आईटी और सोशल मीडिया का महत्व बहुत है, हमें आक्रमक होना पडे़गा, सामने वाले प्रत्याशी पर सटीक आक्रमण करें और मतदाता तक हमारी मूल बात पहुंचे।
इस अवसर पर जयप्रकाश राजौरिया, डाॅ हरिमोहन पुरोहित, शरद गौतम, श्यामानंद शुक्ला, सुभाष शर्मा, मयंक महाजन, मनीष दीक्षित, अभिनंदन त्यागी, हरीश मेवाफरोश उपस्थित थे।
इसके बाद श्री गोयल ने होटल सेलीब्रेशन में आयोजित भाजपा पार्षदों की बैठक को संबोधित किया। इस बैठक में मुन्नालाल गोयल ने समस्त पार्षदों से आग्रह किया कि वह अपने अपने क्षेत्र में रहकर अधिक से अधिक मतदान हो इसकी चिंता करें। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष श्री कमल माखीजानी ने कहा कि यह उपचुनाव कोई सामान्य चुनाव नहीं हैं, यह चुनाव विकास केंद्रित चुनाव है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here