शादी को हुआ था एक माह, रात को बुलाया ब्वॉयफ्रेंड,15 लाख रुपए के गहने लेकर फरार हुई नई दुल्हन

0
24

गोरखपुर। गोरखपुर के तुर्कमानपुर मोहल्ले से शादी के एक महीने के अंदर ही एक दुल्हन अपने दोस्त और एक अन्य युवक के साथ नकदी सहित 15 लाख रुपए के कीमत के गहने लेकर फरार हो गई। दुल्हन के फरार होने की घटना घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

जानकारी के अनुसार, गोरखपुर के राजघाट थाना क्षेत्र के तुर्कमान पुर पटवारी टोला के रहने वाले मनीष कुशवाहा की शादी 27 अप्रैल 2021 को तिवारीपुर इलाके के जाफरा बाजार स्थित युवती से हुई थी। लॉक डाउन के नियमों का पालन करते हुए मनीष गाजे-बाजे के साथ बारात ले लेकर अधियारी बाग स्थित मैरेज हाउस पहुंचे। बारात पहुंचने के बाद हिंदू रीति रिवाज के अनुसार पहले द्वारपूजा उसके बाद जयमाल और फिर दूल्हा दुल्हन ने सात फेरे लिए। 29 अप्रैल को मनीष के बहुभोज का कार्यक्रम उनके घर पर ही संपन्न हुआ। बीच में दुल्हन पहली विदाई के तहत मायके गई। अभी चार दिन पहले ही दुल्हन वह अपनी ससुराल लौटी थी।

लेकिन बीते 27 मई की रात में वह अपने दोस्त और एक अन्य युवक के साथ रात में 12 बजे के बाद चुपके से गहने और नकदी लेकर फरार हो गई। इस बारे में दुल्हन के पति मनीष कुशवाहा ने बताया कि रात का वक़्त था सारे लोग सोए थे। लेकिन जब सुबह नींद खुली तो पत्नी गायब थी। मनीष ने बताया कि घर से कैश, जेवरात, कपड़े और अन्य सामान सहित कुल करीब 15 लाख रुपए के सामान लेकर वह फरार हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here